Top News
Next Story
NewsPoint

नवरात्रि के दिनों में ये राशियां होंगी मलामाल

Send Push

Jagruk Youth News, 3 october 2024,  नवरात्रि के पहले दिन शनि देव की चाल में बड़ा बदलाव आया है, जिसका असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा। खासतौर पर 5 राशियों के लिए यह समय बेहद शुभ साबित हो सकता है। शनि के इस परिवर्तन से इन राशियों को धन लाभ, तरक्की और नए अवसर प्राप्त होने की संभावना है। व्यापार में मुनाफा होगा, निवेश से बड़ा लाभ मिलेगा और आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी। 

वृषभ राशि (Taurus)


वृषभ राशि के लोगों के लिए शनि का यह बदलाव बेहद शुभ रहेगा। अचानक से किसी पुराने निवेश से बड़ा फायदा मिल सकता है। अगर किसी को कर्ज दिया है, तो उसके वापस मिलने के संकेत हैं। साथ ही, इस समय में आपको खर्चे पर नियंत्रण रखना होगा ताकि आर्थिक संतुलन बना रहे।

कर्क राशि (Cancer)


कर्क राशि के लोगों के लिए शनि की चाल से संपत्ति और धन कमाने के नए मौके मिल सकते हैं। अगर आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने की सोच रहे हैं, तो यह समय अनुकूल है। पारिवारिक जीवन में भी सुख-शांति बनी रहेगी और घर में नए सामान की खरीदारी हो सकती है।

सिंह राशि (Leo)


सिंह राशि के जातकों को शनि के इस बदलाव से प्रमोशन मिलने के योग हैं। अगर आप नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो यह समय अच्छा साबित हो सकता है। निवेश से बड़ा लाभ मिलने की संभावना है और आपकी आय में वृद्धि हो सकती है।

तुला राशि (Libra)


तुला राशि के जातकों के लिए यह समय व्यापार में उन्नति और आर्थिक लाभ का है। शनि की कृपा से आपको अपने व्यापार में विस्तार करने का मौका मिलेगा। यदि आप पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं तो इसमें भी लाभ होगा। धन की स्थिति पहले से बेहतर होगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio)


वृश्चिक राशि वालों के लिए शनि की बदली चाल विदेश से जुड़े कामों में सफलता दिलाएगी। अगर आप किसी अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, तो उसमें बड़ा लाभ मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और आप नई योजनाओं पर काम कर सकते हैं।

Written By Babita Devi

यह भी पढ़ें- 
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now